Movie Reviews
Next Story
NewsPoint

Shaitaan Box Office Day 33: शैतान के काले साए का नहीं खत्म हो रहा असर, एक और नया रिकॉर्ड बनाने की कर ली तैयारी

Send Push

प्रोफेशनल तौर पर अजय देवगन के लिए साल 2024 की शुरुआत काफी अच्छी रही है। साल की उनकी पहली रिलीज 'शैतान' बॉक्स ऑफिस पर लगातार अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म को सिनेमाघरों में रिलीज हुए एक महीने से ज्यादा का समय बीत चुका है, लेकिन फिल्म का जादू अभी भी लोगों पर छाया हुआ है.

image

दुनिया भर में सनसनी मचाने वाली शैतान का कलेक्शन भले ही क्रू की रिलीज के बाद गिरा हो, लेकिन इसके बावजूद फिल्म की पकड़ सिनेमाघरों में मजबूती से कायम है। 100 करोड़ की कमाई करने वाली फिल्म शैतान अब नया आंकड़ा छूने की तैयारी में है।

image

मंगलवार को शैतान का हुआ इतना कलेक्शन
शैतान में अजय देवगन एक बार फिर ऐसे पिता की भूमिका निभाते नजर आए, जो अपने परिवार को बचाने के लिए अंधेरी ताकतों से लड़ता है। फिल्म में आर माधवन की जितनी तारीफ उनके किरदार के लिए हो रही है उतनी ही तारीफ उनके नेगेटिव किरदार के लिए भी हो रही है.

image

बड़े मियां छोटे मियां और मैदान के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने के बाद शैतान का क्या हश्र होगा ये तो वक्त ही बताएगा लेकिन फिलहाल फिल्म जमकर कमाई कर रही है. 32वें दिन लगभग 3 लाख रुपये का कलेक्शन करने वाली इस सुपरनैचुरल फिल्म ने मंगलवार को घरेलू बॉक्स ऑफिस पर लगभग 4 लाख रुपये का कलेक्शन किया है। घरेलू बॉक्स ऑफिस पर शैतान इस आंकड़े को छू सकता है रिपोर्ट्स के मुताबिक, शैतान अब तक 50 करोड़ रुपये वसूल चुका है। वहीं फिल्म ने 143.95 करोड़ का ग्रॉस नेट कलेक्शन किया। 169.7 करोड़ की कमाई हुई है. दुनियाभर में 200 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी शैतान अब भारत में 150 करोड़ रुपये की कमाई के बेहद करीब है. अगर फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और मैदान की रिलीज के बाद भी सिनेमाघरों में रिलीज होती रही और इसे कम दर्शक मिले तो यह फिल्म इस साल की 150 करोड़ी फिल्म बन सकती है।

Explore more on Newspoint
Loving Newspoint? Download the app now